वेब सीरीज "लालबाजार" में नजर आएंगे अजय देवगन, आज रिलीज होगा टीज़र

वेब सीरीज "लालबाजार" में नजर आएंगे अजय देवगन, आज रिलीज होगा टीज़र

वेब सीरीज "लालबाजार" में नजर आएंगे अजय देवगन, आज रिलीज होगा टीज़र

सुपरस्टार अजय देवगन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आयीं है। अजय देवगन जी 5 की अपकमिंग वेब सीरीज "लालबाजार" में नजर आने वाले है। जिसका टीज़र शुक्रवार यानि कि आज रिलीज किया जाएगा।

अजय इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म "तानाजी: द अनसंग वॉरिअर" में नजर आएं थे। वही साथ ही ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। और फिल्म ने लगभग 200 करोड़ का कारोबार किया था।

अब अजय जल्द ही क्राइम पर आधारित वेब सीरीज "लालबाजार" में नजर आएंगे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी। वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा, "आ रही है #लालबाजार की पुलिस। टीज़र शुक्रवार को रिलीज होगा। #TillTheEndOfCrime #LalbazaarOnZee5 19 जून को प्रीमियम होगा।"

वही जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने भी पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "अजय देवगन ने कहा है तो जल्द ही हाजिर होगी #लालबाजार की पुलिस। #TillTheEndOfCrime #LalbazaarOnZee5 19 जून को प्रीमियम होगा।"

वेब सीरीज के पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में जमीन पर गिरा हुआ ढेर सारा ब्लड दिखाई दे रहा है। और पोस्टर में तीन लोग खड़े दिखाई दे रहें हैं जिसकी परछाई गिरे हुए खून के ऊपर साफ झलक रहीं हैं। पोस्टर में अजय देवगन बीच में खड़े हैं और उनके दोनों तरफ दो और लोग दिखाई दे रहे हैं।

वही अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्मों जैसे "मैदान", "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया", और "आरआरआर" में नजर आएंगे। इसके अलावा वो अभिषेक बच्चन की फिल्म "बिगबुल" को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP